Nagar Palika Safai Karmchari Vacancy 2024: नगर पालिका में सफाई कर्मचारी के पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी

Nagar Palika Safai Karmchari Vacancy 2024:-नगर पालिका में सफाई कर्मचारी के पदों पर भारती का नोटिफिकेशन हुआ जरा अभ्यर्थी कर लिया यह एक बड़ी खुशखबरी है उसे भर्ती में आवेदन करने वाले सभी उम्मीदवारों को बता दें कि इस भर्ती में आवेदन करने की शुरू तिथि 22 जुलाई से रखी गई थी और अयान करने की अंतिम तिथि 5 अगस्त तक रखी गई है इस भर्ती में इंतजार कर रहे हैं सभी युवाओं के लिए यह खुशखबरी है।

नगर पालिका में 306 पदों पर इस भारती का आयोजन किया जाएगा इस भर्ती में महिला एवं पुरुष दोनों आवेदन कर सकते हैं भर्ती में आवेदन करने से पहले इस आर्टिकल को पूरी तरह से पढ़ ले उसके बाद आवेदन करें किस भर्ती में नगर पालिका सफाई कर्मचारी भर्ती में पांचवी आठवीं व दसवीं पास अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं यह भर्ती कार्यालय नगर पालिका के निगम इंदौर द्वारा आयोजित आयोजित की जाएगी।

इस भर्ती में अभ्यर्थियों को आवेदन फॉर्म ऑफलाइन तरीके से भरे जाएंगे इस भर्ती में थोड़ी खबर दी जाती है कि इस भारती नगर पालिका में 10 सहायक ग्रेड देती है लीडिंग फायरमैन फायरमैन सब इंजीनियर समय पाल माली प्रशिक्षित सहायक राजस्व निरीक्षक कैरियर सहायक लेखापाल उपाध्यक्ष सफाई सुरक्षा सहायता के अतिक्रमण सहायक सामुदायिक ड्राइवर आदि पदों पर भारती की जाएगी अधिक जानकारी के लिए इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पड़े .

नगर पालिका में सफाई कर्मचारी भर्ती 2024 में आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को बता दे की इस भर्ती में पदों भर्ती से जुडी जानकारी के लिए ऑफिसियल नोटिफिकेशन देखे इस भर्ती से जुडी जानकारी जैसे पात्रता, आवेदन शुल्क, आयु सीमा, शैक्षणिक योग्यता, चयन प्रक्रिया, आवेदन प्रक्रिया इत्यादि की सम्पूर्ण जानकारी इस पोस्ट में बता रखी है।

Municipality Safai Karamchari Recruitment Application Fee

नगर पालिका में सफाई कर्मचारी भर्ती 2024 इस भर्ती में जो भी अपडेट थी आवेदन कर रहे हैं उनको बता दूं कि इस भर्ती में आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा यानी कि अभ्यर्थी को आवेदन शुल्क निशुल्क आवेदन फॉर्म भर सकते हैं महिला एवं पुरुष दोनों के लिए बताया गया है। इस भर्ती में आवेदन शुल्क से संबंधित व संपूर्ण जानकारी ऑफिशल नोटिफिकेशन से प्राप्त कर ले उसका डायरेक्ट लिंक नीचे उपलब्ध है।

Municipal Sanitation Staff Recruitment Age Limit

नगर पालिका में सफाई कर्मचारी भर्ती 2024 नगर पालिका सफाई कर्मचारी भर्ती में जो भी अभ्यर्थी आवेदन कर रहे हैं उसकी न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष रखी गई है और उसमें अधिकतम आयु सीमा अभ्यर्थी के लिए 40 वर्ष तक रखी गई है इसमें आयोग की गणना नोटिफिकेशन के अनुसार की जाएगी तथा अभ्यर्थियों के लिए आरक्षी वर्गों को सरकार के नियमानुसार अधिकतम आयु सीमा में भी छूट प्रदान की जाएगी

Nagar Palika Safai Karamchari Recruitment Educational Qualification

नगर पालिका में सफाई कर्मचारी भर्ती 2024 इस भर्ती में आवेदन कर रहे पुरुष एवं महिला उन सभी को बता दें कि इस भर्ती में शैक्षणिक योग्यता मान्यता प्राप्त से पांचवी आठवीं और 10वीं पास रखी गयी है। नगर पालिका भर्ती में शैक्षणिक योग्यता पदों के अनुसार अलग-अलग रखी गई है अभ्यर्थी योग्यता की विस्तृत जानकारी आधिकारिक नोटिफिकेशन से देख सकते हैं।

Nagar Palika Safai Karamchari Recruitment Selection Process

नगर पालिका में सफाई कर्मचारी भर्ती 2024 सफाई कर्मचारी भर्ती में जो भी अभ्यर्थी आवेदन कर रहे हैं उनके लिए चयन प्रक्रिया मेरिट लिस्ट साक्षात्कार डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और मेडिकल के आधार पर चयन किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:–Rajasthan Police Constable Vacancy 2024 राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती में 5500 पदों पर नोटिफिकेशन जारी

Municipality Safai Karamchari Recruitment Application Process

नगर पालिका में सफाई कर्मचारी भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को ऑफलाइन मोड में आवेदन करना होगा इस भर्ती के लिए आवेदक का मध्य प्रदेश का मूल निवासी होना अनिवार्य है यह भर्ती दिव्यांग जनों के लिए आयोजित की जा रही है जो अभ्यर्थी इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं उन्हें पहले आधिकारिक नोटिफिकेशन पूरा देख लेना है इसके बाद आवेदन फॉर्म डाउनलोड करके प्रिंट कर लेना है।

नगर पालिका में सफाई कर्मचारी भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को ऑनलाइन आवेदन करना होगा। उसके बाद अभ्यर्थियों को आवेदन से पूर्व ऑफिशल नोटिफिकेशन पूरा देख लेना है। तथा इसके बाद आवेदन लिंक पर क्लिक करना है। और आवेदन फॉर्म में पूछी गई सभी जानकारी सही-सही भरनी है। और इसके बाद जरूरी दस्तावेज पासपोर्ट साइज फोटो एवं सिग्नेचर अपलोड करने हैं। तथा आवेदन फॉर्म को फाइनल सबमिट करना है। उसके बाद इसका प्रिंटआउट निकाल कर सुरक्षित रख लेना है।

Municipality Safai Karamchari Recruitment Check

Application Form Start22 July 2024
Last Date for Application5 July 2024
Apply OnlineClick Here
Official NotificationDownload Here
Home PageVisit

Leave a Comment